गुजरात में शराब खरीदने के लिए 25 हजार से

Discussion in 'भारत' started by A chauhan, Feb 23, 2013.

  1. A chauhan

    A chauhan "अहिंसा परमो धर्मः धर्म हिंसा तथैव च: l" Senior Member

    Joined:
    Oct 10, 2009
    Messages:
    4,929
    Likes Received:
    4,563
    Location:
    Raipur
    गुजरात में शराब खरीदने के लिए 25 हजार से ज्यादा मासिक आय जरूरी !

    divyabhakar network | Feb 23, 2013, 12:26PM IST



    अहमदाबाद। गुजरात में शराब बंदी और कड़ी कर दी गई है। राज्य सरकार ने लिकर परमिट (शराब पीने का सशर्त लाइसेंस ) की शर्तो में बदलाव किया है। महीने में 25 हजार रुपए से ज्यादा आय वाले ही शराब पी सकेंगे। :taunt: इससे लिकर परमिट की संख्या 75 प्रतिशत तक घट सकती है। गृह विभाग ने नए नियमों के लिए सर्कुलर जारी कर दिया है।

    गुजरात में अब तक चार हजार रुपए प्रतिमाह आय वाले भी परमिट के पात्र थे। नए नियमों के तहत 20 बीघा खेती की जमीन के मालिकों को भी परमिट जारी हो सकेंगे। लिकर परमिट बनवाने के लिए पांच साल का आईटी रिटर्न पेश करना होगा। मौजूदा प्रावधान तीन साल के आईटी रिटर्न का है।

    गृह विभाग को शिकायत मिल रही थी कि परमिटधारी शराब की बोतल खरीदकर उसकी कालाबाजारी कर रहे हैं। गुजरात में लिकर परमिट सिर्फ हेल्थ ग्राउंड पर मिलता है। हर महीने दो बोतल दी जाती हैं। सिविल सर्जन आवश्यकता को लिखकर दे तो आवेदक को एक बोतल अतिरिक्त दी जाती है। :O

    अहमदाबाद की चार होटलों में परमिटधारकों को शराब बेचने की इजाजत है। लेकिन किसी भी होटल में बार की इजाजत नहीं है। विदेशियों को होटल में बैठकर शराब पीने की अनुमति है।
    more than 25 thousand monthly income required to buy alcohol In Gujarat, - गुजरात में शराब खरीदने के लिए 25 हजार से ज्यादा मासिक आय जरूरी - www.bhaskar.co monthe income 25 thousand; then take liquor perimit in gujrat - मासिक उत्पन्न 25 हजारांवर; तरच मिळेल गुजरातेत दारू - divyamarathi.bhaskar.com
    _____________________________________________________________________________________________________________________

    मुझे यह उपाय अच्छा लगा ! शराबियों को नियन्त्रण में रखने हेतु अच्छा उपाय है :thumb:
     
  2.  

Share This Page